Poonam Pandey जिंदा हैं, फेक थी डेथ की खबर! वीडियो शेयर कर बताई ‘मौत’ की सच्चाई ‘मैं जिंदा हूं’ पूनम पांडे

7 Min Read

Poonam Pandey Death News एक इंस्टाग्राम पोस्ट से शुरू हुई पूनम पांडे की मौत की खबर एक मिस्ट्री बन गई। 2 फरवरी की सुबह पूनम पांडे की मौत की खबर आई। प्रमुख ने कहा कि एक्ट्रेस मर चुकी है। कारण सर्वाइकल कैंसर था। इसके बाद भी एक्ट्रेस का अंतिम संस्कार नहीं हुआ है। ना ही उनके निवासियों का कोई पता था। अब एक्ट्रेस ने एक बार फिर एक वीडियो शेयर करके सोशल मीडिया पर चर्चा की है। वह जीवित हैं।

Poonam Pandey जिंदा हैं पूनम पांडे

पूनम पांडे ने अपना वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वह इसमें पूरी तरह स्वस्थ बैठी हुई दिखती हैं। नायिका ने कहा, ‘मैं जिंदा हूं। मैं कैंसर से मर नहीं गया हूँ। दुर्भाग्य से मैं सर्वाइकल कैंसर से मर चुकी हजारों महिलाओं के लिए ये नहीं कह सकती। उन्हें कुछ पता नहीं था, इसलिए उन्हें कुछ नहीं करना पड़ा। यहां मैं आपको बताना चाहता हूँ कि सर्वाइकल कैंसर को दूसरे कैंसर से हराना संभव है। आपको सिर्फ अपने टेस्ट करवाने और HPV वैक्सीन लगवाने की जरूरत है।

देखें Poonam Pandey का नया वीडियो:

Poonam Pandey की वीडियो सामने आने के बाद से सोशल मीडिया पर एक बार फिर हंगामा हुआ है। Акт्रेस को व्यापक रूप से ट्रोल किया जा रहा है। साथ ही पूनम पांडे ने सोशल मीडिया पर अपनी मौत का झूठा नाटक करने के लिए माफी मांगी है। पूनम पांडे ने अपनी एजेंसी HAUTERRFLY के सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किए वीडियो में अपने प्रशंसकों से माफी मांगते हुए कहा कि उन्होंने यह सब सर्वाइकल कैंसर के बारे में जागरूकता फैलाने के लिए किया था।

Poonam Pandey ने फैलाई मौत की झूठी खबर

पोस्ट पूनम पांडे के इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर की गई। उसने कहा कि पूनम पांडे मर गई है। वह पिछले कुछ समय से सर्वाइकल कैंसर से पीड़ित हैं। इसके बाद इंटरनेट पर चर्चा हुई। यूजर्स को इस बात पर विश्वास करना मुश्किल था। उनका दावा था कि यह फर्जी खबर है। पूनम पांडे की मैनेजर ने बताया कि यह सच है और एक्ट्रेस के परिवार से उन्हें पता चला है। वह अपने कैंसर का इलाज यूपी के अपने होमटाउन में करवा रही थीं, जहां उनकी मौत हो गई।

Poonam Pandey

Poonam Pandey Death News

फिल्मी और टेलीविजन उद्योग में शोक की लहर दौड़ गई। पूनम पांडे के करीबी लोगों को यकीन दिलाना मुश्किल था कि एक्ट्रेस अब नहीं हैं। पूनम पांडे का परिवार भी गायब था, और उनके बॉडीगार्ड को उनकी बीमारी और मौत का पता भी नहीं था। बॉडीगार्ड की मौत की खबर सुनकर सदमे में चला गया। KRK ने सोशल मीडिया पर पूनम का एक वीडियो शेयर किया, जिसमें एक्ट्रेस को पार्टी करते देखा गया था। KRK ने बताया कि पूनम ने दो दिन पहले पार्टी की थी।

Poonam Pandey

ये सारा खेल अब समाप्त हो गया है। पूनम पांडे अभी भी जीवित हैं। सोशल मीडिया यूजर्स का अनुमान सही था: उन्होंने सर्वाइकल कैंसर के बारे में लोगों को जागरूक करने के लिए उनकी मौत की झूठी अफवाह फैलाई थी। उन्होंने खुद इस सच को छुपा लिया है और ट्रोल्स के निशाने पर आ गए हैं। पूनम पांडे विवादों से घिरे हुए हैं। अब उनकी बहुत अच्छी आलोचना हो रही है।

यह भी पढ़े :-  Hero Xtreme 125R जबरदस्त माइलेज, लॉन्च हो गयी ये धांसू बाइक कीमत बस इतनी

Share This Article
Exit mobile version