Sridevi Biopic Movie श्रीदेवी की बायोपिक पर बोनी कपूर ने बड़ा निर्णय लिया!

3 Min Read

Sridevi Biopic Movie श्रीदेवी की जिंदगी की कहानी को रुपहले पर्दे पर देखना चाहने वालों को बोनी कपूर (Boney Kapoor) की यह बात जाननी चाहिए। श्रीदेवी ने अपने जीवन के लगभग पाँच दशक कैमरे के सामने बिताए हैं, तो उनके जीवन पर क्या फिल्म बनेगी? इस प्रश्न का जवाब देते हुए उनके पति बोनी कपूर ने स्पष्ट रूप से इनकार कर दिया है। सिनेमा में बाल कलाकार के रूप में शुरुआत से लेकर भारत की पहली महिला सुपरस्टार बनने तक श्रीदेवी की जिंदगी की कहानी शानदार है। जो 2018 में उनके निधन से समाप्त हुआ। हालाँकि श्रीदेवी (Sridevi) की मृत्यु को रहस्मय मानने वाले बहुत कम नहीं हैं।

Sridevi Biopic Movie बहुत पर्सनल बात

हाल ही में बॉलीवुड में एक के बाद एक बायोपिक फिल्म बन रही हैं और कई कहानियों पर चर्चा हो रही है, बोनी ने श्रीदेवी की बायोपिक Sridevi Biopic Movie पर कहा कि वह इस प्रथा के खिलाफ हैं। बोनी कपूर ने कहा कि उन्हें अपनी मृत अभिनेता-पत्नी पर एक बायोपिक बनाने के लिए बहुत से प्रस्ताव मिले हैं। लेकिन वे कहते हैं कि मैं श्री पर कभी बायोपिक नहीं बनाऊंगा। मैंने उनकी जिंदगी की कहानी पर एक फिल्म बनाने के प्रस्ताव प्राप्त किए हैं, लेकिन मैं कभी नहीं करूँगा। उनका कहना था कि श्रीदेवी का जीवन उनके लिए अत्यंत निजी है। उनका कहना था कि श्रीदेवी की जीवनी पर बहुत से लोग किताबें लिख रहे हैं। वे श्रीदेवी से परिचित व्यक्तियों के साक्षात्कार ले रहे हैं। मैं भी ऐसा करना नहीं चाहता, बोनी कपूर ने कहा।

Sridevi Biopic Movie कैसे शुरू हुआ प्रेम

श्रीदेवी के प्रशंसकों को बोनी कपूर की इस ना से निराशा होगी, लेकिन यह एक परिवार का निर्णय है। श्रीदेवी और बोनी कपूर की प्रेम कहानी में उतार-चढ़ाव था। श्रीदेवी (Sridevi) से प्यार करने से पहले बोनी कपूर ने शादी की थी। दोनों पहली बार मिले जब बोनी कपूर ने श्रीदेवी को Miss India (1987) में हीरोइन बनाया। दोनों का प्यार बाद में बढ़ गया और 1996 में दोनों ने शादी कर ली। उनके पास दो बेटियां हैं। खुशी और जान्हवी माता-पिता बन गए। बोनी ने यह भी कहा कि मुझे यह बताने में कोई दिलचस्पी नहीं है कि हमारा प्रेम कैसे शुरू हुआ या कैसे हम साथ जीवन बिताते हैं। वह सब मेरे लिए बहुत व्यक्तिगत क्षण हैं। मैं इन्हें दूसरों से नहीं बाँट सकता ।

Sridevi Biopic Movie

यह भी पढ़े :- एक्ट्रेस श्रिया सरन ने कैमरे के सामने पति को लिप किस किया, वीडियो वायरल होने पर ट्रोल

Share This Article
Exit mobile version