Lal Salaam Movie trailer रजनीकांत की ‘लाल सलाम’ स्पोर्ट्स ड्रामा का ट्रेलर रिलीज

3 Min Read

Lal Salaam Movie trailer “जेलर” में सभी को प्रभावित करने के बाद, बेटी ऐश्वर्या रजनीकांत (Aishwarya Rajinikanth) की स्पोर्ट्स ड्रामा “लाल सलाम” में फिर से प्रशंसकों को सुपरस्टार रजनीकांत का स्वैग देखने को मिलेगा। फिल्म का रोमांचक ट्रेलर भी जारी किया गया है, जो प्रशंसकों को उत्साहित कर रहा है। सोमवार, 5 फरवरी को ‘लाल सलाम’ का ट्रेलर रिलीज हुआ, जिसमें बताया गया कि कैसे फिल्म का नायक विष्णु विशाल (Vishnu Vishal) जिसका अतीत कठिन था, कैसे वह अपने गाँव का नाम रोशन करेगा और क्रिकेट ही उसका एकमात्र उपाय है।

ट्रेलर में मोइदीन भाई के रूप में रजनीकांत का सुंदर अवतार भी दिखाया गया है, जिसका लक्ष्य साम्प्रदायिक एकता को बढ़ाना है। स्पोर्ट्स ड्रामा में सुपरस्टार का किरदार है, जो समाज को एक महत्वपूर्ण संदेश देना चाहता है। फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद प्रशंसक बहुत उत्साहित हो गए हैं। विशाल और रजनीकांत की जोड़ी को प्रशंसक बेहतरीन बता रहे हैं।

Lal Salaam Movie संवेदनशील विषय से संबंधित है फिल्म

फिल्म एक संवेदनशील विषय से संबंधित है और धार्मिक सद्भाव को बढ़ावा देना चाहती है। ट्रेलर ने ‘लाल सलाम‘ को दिलचस्प और प्रेरक कहानी होने का वादा किया है। यह फिल्म क्रिकेट के खिलाफ धर्म, राजनीति और सत्ता के खेल पर चर्चा करती है। फिल्म में विशाल और विक्रांत दोनों क्रिकेटरों की भूमिका निभाते हैं, जो मैदान के अंदर और बाहर खेलते हैं।

Youtube

Lal Salaam Movie एआर रहमान ने फिल्म को लेकर कही ये बात

AR रहमान ने फिल्म का संगीत बनाया है। इंडियन एक्सप्रेस ने बताया कि आर रहमान ने बताया कि जब ऐश्वर्या ने उन्हें पहली बार रजनीकांत की कहानी सुनाई तो उन्हें कैसा लगा। रहमान ने बताया कि वे सोचते थे कि फिल्म ‘उबाऊ’ होगी। “जब ऐश्वर्या ने पहली बार मुझे फिल्म की कहानी सुनाई तो मैंने सोचा- ये फिल्म बोरिंग होने वाली है,” उन्होंने कहा। मैंने सोचा कि यह एक प्रकार का उपदेश होगा।लेकिन फिल्म देखने के बाद उनका विचार बदल गया। “जिन दृश्यों के बारे में मैंने सोचा था कि वे गंभीर होंगे, उन्हें पूरी तरह से अलग तरीके से संभाला गया था,” उन्होंने कहा।

Lal Salaam Movie 9 फरवरी को होगी रिलीज

Lal Salaam Movie

यह ऐश्वर्या राय की फीचर फिल्म निर्देशन में आठ साल के अंतराल के बाद लाल सलाम फिल्म ‘वै राजा वै’ में वापसी का संकेत है। फिल्म में विष्णु विशाल, विक्रांत, सेंथिल, जीविता, थम्बी रमैया, अनंतिका सानिलकुमार, विवेक प्रसन्ना और थंगादुरई हैं। लाइका प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित और प्रस्तुत इस फिल्म का 9 फरवरी को सिनेमाघरों में प्रदर्शन होगा।

यह भी पढ़े :- Poonam Pandey जिंदा हैं, फेक थी डेथ की खबर! वीडियो शेयर कर बताई ‘मौत’ की सच्चाई ‘मैं जिंदा हूं’ पूनम पांडे

Share This Article
Exit mobile version